vimarsana.com


हिंदी न्यूज़   ›   क्रिकेट  â€º  IND vs ENG: ऋषभ पंत के बाद सपोर्ट स्टाफ के सदस्य को भी हुआ कोरोना
IND vs ENG: ऋषभ पंत के बाद सपोर्ट स्टाफ के सदस्य को भी हुआ कोरोना
लाइव हिंदुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Hemraj Chauhan
Thu, 15 Jul 2021 05:47 PM
इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम को एक और तगड़ा झटका लगा है। भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के बाद सपोर्ट स्टाफ के एक और सदस्य कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इसकी सूचना मिलने के बाद  सपोर्ट स्टाफ के तीन और सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है। चार स्टाफ सदस्य और श्रषभ पंत डरहम की यात्रा नहीं करेंगे। डरहम में बाकी टीम प्रैक्टिस मैच के लिए दोबारा एकजुट होने को तैयार है।
न्यूज एजेंसी भाषा के अनुसार भारतीय क्रिकेट टीम के थ्रोडाउन विशेषज्ञ दयानंद जारानी इंग्लैंड में कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए है।  पंत और साहा 20 जुलाई से एक संयुक्त काउंटी टीम के खिलाफ होने वाला प्रैक्टिस मैच नहीं खेल सकेंगे। बीसीसीआई के एक सूत्र के मुताबिक पंत 8 दिनों से आइसोलेशन में हैं। सूत्र के मुताबिक इस समय उनमे लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं। बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने इससे पहले न्यूज एजेंसी एएनआई से बात की और खिलाड़ी का नाम लिए बिना कहा कि जिस शख्स की कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया था, उसका दो दिन बाद फिर से टेस्ट किया जाएगा।
शुक्ला ने न्यूज एजेंसी एएनआई से कहा कि हां, एक खिलाड़ी पॉजिटिव पाया गया है। उसमें लक्षण थे। मैं नाम का खुलासा नहीं करूंगा। वह टीम के साथ होटल में नहीं रह रहा था। वो अपने रिश्तेदारों के साथ रह रहा था। वो आइसोलेशन में है। 8 दिन पहले वो पॉजिटिव पाया गया था। दो दिन बाद उसका फिर से टेस्ट किया जाएगा।
उन्होंने आगे कहा कि आपको जानकारी होगी कि हमारे सचिव जय शाह ने सभी खिलाड़ियों को लेटर लिखकर नियमों का पालन करने को कहा है।' समझा जा रहा है कि पंत वायरस के डेल्टा वेरियंट से संक्रमित हैं, जिसके कारण इंग्लैंड में संक्रमण के मामलों में इजाफा हो रहा है। शाह ने अपने लेटर में खिलाड़ियों को भीड़-भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचने को कहा था, क्योंकि टीम के खिलाड़ियों को लगाए गए कोविशील्ड टीके से सिर्फ संक्रमण से बचाव हो सकता है, यह वायरस के खिलाफ पूर्ण प्रतिरोधक शक्ति नहीं देता।
भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम इससे पहले 20 जुलाई से प्रैक्टिस मैच भी खेलेगी। भारत और इंग्लैंड के बीच इस मुकाबले के साथ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे एडिशन की शुरुआत होगी। हाल में इंग्लैंड की टीम को भी कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों का सामना करना पड़ा था जिसके कारण उसकी मुख्य टीम क्वारंटाइन पर चली गई और उसे पाकिस्तान के खिलाफ लिमिटेड ओवरों की सीरीज के लिए नई टीम चुननी पड़ी।
इस आर्टिकल को शेयर करें
अगला लेख
अगला लेख

Related Keywords

India ,Pakistan ,Saha July ,Rajiv Shukla ,Englanda Center ,Hotel In No ,England Tour ,Dayanand England ,Glory Shah ,World Test Championship ,Her Main ,இந்தியா ,பாக்கிஸ்தான் ,ராஜீவ் சுக்லா ,இங்கிலாந்து சுற்றுப்பயணம் ,உலகம் சோதனை சாம்பியன்ஷிப் ,

© 2024 Vimarsana

vimarsana.com © 2020. All Rights Reserved.