एलुरु कॉर्पोरेशन ने वाईएसआरसीपी के डिवीजनों को लेकर जारी की नई अपडेट : vimarsana.com

एलुरु कॉर्पोरेशन ने वाईएसआरसीपी के डिवीजनों को लेकर जारी की नई अपडेट


एलुरु: पश्चिम गोदावरी जिले में एलुरु नगर निगम चुनाव के नतीजों की गिनती शुरू होने वाली है. अधिकारियों ने एलुरु के उपनगरीय इलाके सीआर रेड्डी इंजीनियरिंग कॉलेज में मतगणना के लिए कड़े बंदोबस्त किए हैं। 47 डिवीजनों के लिए 48 टेबल पर एक ही राउंड में नतीजे सामने आएंगे। सुबह आठ बजे से शुरू हुई मतगणना दोपहर 12 बजे तक पूरी हो जाएगी।
चार मतगणना हॉल के लिए चार वरिष्ठ अधिकारियों को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया था। मतगणना केंद्रों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की वीडियोग्राफी से निगरानी की जाएगी। चुनाव अधिकारियों ने कहा कि सभी मतगणना कर्मचारियों को बिना कोविड जांच, मास्क और फेस शील्ड के मतगणना हॉल में प्रवेश से वंचित कर दिया जाएगा। अधिकारियों ने कहा कि विजय रैलियों की अनुमति नहीं थी। हालांकि, यह पता चला है कि एलुरु नगर निगम चुनावों के संबंध में ५० में से तीन मंडल पहले से ही वाईएसआरसीपी के साथ एकमत हैं। मार्च में चुनाव खत्म होने के बाद से नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे उम्मीदवारों की जीत का खुलासा आज होगा।
अपडेट:
वाईएसएसएआरसीपी 26 डिवीजनों में आगे
41वीं डिवीजन वाईएसएसएआरसीपी उम्मीदवार कल्याणी विजयम
46वीं डिवीजन वाईएसएसएआरसीपी उम्मीदवार परी बेगम जीती
50वें डिवीजन YSSRCP के उम्मीदवार शेख नूरजहां आगे
वाईएसएसएआरसीपी उम्मीदवार कल्याणी ने 41वें डिवीजन में जीत हासिल की
8वें डिवीजन में फाइनल काउंटिंग जारी है।
संभाग 2,10, 31, 33, 36, 39, 45, 46, 47 में अंतिम मतगणना जारी है।
पहले 50 डाक मतपत्रों की गिनती मतगणना कर्मचारियों द्वारा की जाती है। डाक मतपत्रों की गिनती के बाद मतों की गणना संभागवार की जाती है। हर राउंड में हर टेबल के लिए 1000 वोट गिने जाते हैं। प्रत्येक तालिका को 25 मतों के साथ बंडल किया जाता है और 40 बंडलों के रूप में गिना जाता है। मतगणना की निगरानी जिला कलेक्टर कार्तिकेय मिश्रा और स्वयं एसपी राहुल देव शर्मा कर रहे हैं।

Related Keywords

West Godavari , Andhra Pradesh , India , Kalyani , Karnataka , Angel Queen , Sheikh Nur Jahan , Kartikeya Mishra , Cr Reddy Engineering College , Kalyania Division , Kalyani Division , City Corporation , Engineering College , Face Shield , Dev Sharma , மேற்கு கோதாவரி , ஆந்திரா பிரதேஷ் , இந்தியா , கல்யாணி , கர்நாடகா , தேவதை ராணி , கார்த்திகேயா மிஸ்ரா , நகரம் நிறுவனம் , பொறியியல் கல்லூரி , முகம் கவசம் , தேவ் ஷர்மா ,

© 2024 Vimarsana